Akshara Singh की जवर जवानी को Overload किया Ritesh Pandey ने , बुझा दी उनकी जवानी की प्यास

आज के दौर में तेजी से Viral हो रहा Akshara Singh और Ritesh Pandey का Romamce से भरा गाना।जिसमें Ritesh Pandey अपने Romance के वजह से लोगो के बीच काफी Highlight हो गए है। जी हां अपने Unique Romance के वजह से Ritesh काफी फेमस हो गए है।जैसे ही लोगो ने इनके इस गाने को देखा वैसे ही तेजी से Social Media पर Viral कर दिया गया। जिसका Craze लोगो में एक बार फिर से बढ़ गया है और लोग इस गाने पर झूमते नजर आ रहे है।

बता दे की इस गाने में उन्होंने अपनी Girlfriend Akshara Singh के ढोड़ी को खोदते नजर आ रहे है।जी हां इस गाने के बोल है “तोहरा ढोड़ी के ओठवा से खोदी” जो कि बेहद ही Romantic Scene को Create कर रहा है और लोग इसके मजे लेते नजर आ रहे है।हालांकि उनका यह गाना पुराना हो चुका है लेकिन आज भी लोगो को अपनी ओर खींच रहा है तभी तो लोगो ने के बार फिर से पसंद किया है और तेजी से Viral कर रहे है।

लोगो ने अब तक कई सारे video बना कर social media के अलग अलग platteform snack video,roposo,moj,snapchat पर तेजी से viral किया जा रहा है।

ऐसे में अगर आप भी इस गाने को बेहद Miss कर रहे है तो जल्दी से लिंक को Click करे और गाने में Akshara Singh के ढोड़ी के स्वाद का मज़ा लीजिए।और कोरोना से डरे नहीं बल्कि उससे लड़े और Social Distancing का पालन करे घर पर रहे सुरक्षित रहे। और हमारे पेज को ज्यादा से ज्यादा लाइक करे और Follow करे और जुड़े रहे Bhojpuri के हर नए पुराने Update के साथ। Bhojpuri Xp द्वारा जनहित में जारी ।