अक्षरा सिंह ‘विवाह’ करेगी प्रदीप पांडेय चिंटू के संग

शादी से दूर भागने वाली भोजपुरी सिनेमा स्‍क्रीन के खूबसूरत अदाकारा अक्षरा सिंह अब सुपर स्‍टार प्रदीप पांडेय चिंटू संग रचायेंगी ‘विवाह’। यह खबर सौ आने सच है, लेकिन इसमें ट्विस्‍ट बस इतना है कि ‘विवाह’ मंजुल ठाकुर की आने वाली भोजपुरी फिल्‍म है। इसमें प्रदीप पांडेय चिंटू और अक्षरा सिंह लीड रोल में पहली बार साथ नजर आने वाली हैं। आपको बता दें कि अभी हाल ही में अक्षरा ने एक फिल्‍म ‘लव मैरेज’ पूरी की है और अब वे चिंटू के साथ ‘विवाह’ करने वाली हैं, जिसकी शूटिंग 1 फरवरी से रायपुर में शुरू होगी।

भोजपुरी फिल्म ‘विवाह’ का निर्माण वर्ल्ड वाइड फिल्म प्रोडक्शन कर रही है और इसके निर्माता प्रदीप सिंह हैं, जिनका कहना है कि ‘विवाह’ एक बेहद आला दर्जे की सामाजिक फिल्‍म है। यह भोजपुरिया दर्शकों को राजश्री प्रोडक्‍शन की शाहिद कपूर और अमृत राव वाली फिल्‍म की फील दे सकती है, मगर हमारे फिल्‍म की कहानी और ट्रीटमेंट उससे काफी अलग होगी। फिल्‍म में गाने और संवाद बेहद सुलझे होंगे। इसके लिए फिल्‍म के निर्देशक मंजूल ठाकुर काफी मेहनत कर रहे हैं। मंजुल खुद में एक बेहद सुलझे हुए डायरेक्‍टर हैं। मंजुल, चिंटू और अक्षरा की तिकड़ी फिल्‍म ‘विवाह’ के जरिये इस साल बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा देगी। फिल्‍म की कहानी खुद मंजुल ने ही लिखी है।

फिल्‍म ‘विवाह’ के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं, जिन्‍होंने बताया कि ‘विवाह’ एक दमदार पटकथा वाली फिल्‍म है, जिसमें गीत आज़ाद सिंह, प्यारे लाल और श्याम देहाती का होगा, जबकि संगीतकार छोटे बाबा होंगे। फिल्‍म को लेकर तैयारियों जोर – शोर से चल रही है। चिंटू और अक्षरा भी इस फिल्‍म को लेकर एक्‍साइटेड हैं।

भोजपुरी चटपटी न्यूज़ अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज पर लाईक करें।