Home News Akshara Singh Amrish Singh से करेंगी ‘लव मैरेज’ 7 February को...

Akshara Singh Amrish Singh से करेंगी ‘लव मैरेज’ 7 February को , गूंज उठेगा Cinemahall

ओम दीप सिने विजन प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म ‘लव मैरेज’ 7 फरवरी को मुंबई और गुजरात में रिलीज होगी। इसकी घोषणा आज फिल्‍म के निर्माता राम कोमल राम व नारायण गुप्‍ता ने कर दी है। उन्‍होंने कहा कि यूं तो बसंत ऋतु ही प्‍यार का महीना माना जाता है। ऐसे में युवाओं को ध्‍यान में रखकर हम 7 फरवरी से शुरू हो रहे वेलेंटाइन वीक में इस फिल्‍म को रिलीज करने का निर्णय लिया है। फिल्‍म का नाम भी तो ‘लव मैरेज’ है और इसकी कहानी मौजूदा दौर में प्‍यार के कई आयमों को प्रदर्शित करने वाली है। फिल्‍म में अमरीश सिंह और सुपर हॉट अदाकारा अक्षरा सिंह हैं, जिनकी केमेस्‍ट्री पहली बार भोजपुरी सिने स्‍क्रीन पर देखने को मिलेगी।

वहीं, फिल्‍म को लेकर निर्देशक विष्‍णु शंकर बेलु ने बताया कि जब से लोगों ने फिल्‍म ‘लव मैरेज’ का ट्रेलर देखा है, तब से उन्‍हें इस फिल्‍म के रिलीज का इंताजर था। अब फाइनली डेट आउट कर दिया गया है। हमें उम्‍मीद है कि फिल्‍म दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है। हमने फ्रेश कंसेप्‍ट के साथ एक सार्थक फिल्‍म बनाने का प्रयास किया है। यह फिल्‍म जल्‍द ही बिहार – यूपी में भी रिलीज होगी। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म पारिवारिक और सामाजिक मूल्‍यों को सहेजते हुए प्रेम की एक अनूठी गाथा दर्शकों के सामने प्रस्‍तुत करने वाला है। इसमें एक्‍शन, इमोशन, ड्रामा के साथ – साथ मधुर संगीत मुख्‍य आकर्षण है।

उन्‍होंने कहा कि ‘लव मैरेज’ फिल्‍म में अक्षरा सिंह और अमरीश सिंह की केमेस्‍ट्री कितनी हसीन होने वाली है, इसका अंदाजा अभी से ही लगाया जा सकता है। फिल्‍म के लिए अक्षरा और अमरीश ने काफी मेहनत की है। उनके साथ काम करके सबको मजा आया।

गुप्‍ता प्रोडक्‍शन एंड स्‍टूडियो कृत फिल्‍म ‘लव मैरेज’ फिल्‍म में अक्षरा सिंह ,अमरीश ,सोनाली,अवधेश मिश्रा, विनोद मिश्रा, अयाज खान, स्वीटी सिंह , के. के गोस्‍वामी, अरुण सिंह काका ,मटरू सिंह, लोटा तिवारी ,सुबोध सेठ ,सोनिया मिश्रा और अनिता रावत मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा हैं, गीत प्‍यारे लाल यादव और आजाद सिंह का है। कहानीकार साजिद – शमशेर हैं। कोरियोग्राफर दिलीप मिस्‍त्री व रिकी गुप्‍ता हैं। डीओपी देवेंद्र तिवारी है। आर्ट मुकेश यादव, संकलन संतोष हड़ावडे और एक्‍शन हीरा यादव का है।

Exit mobile version