Ajay Yadav Shooting के दौरान कट कहने के बाद भी Actress अनंदिता गिरी से लिपटे रहे , Photo हुआ Viral

भोजपुरी सिनेमा के मशहूर सिंगर ऎक्टर अजय यादव डायरेक्टर के कट’ कहने के बाद भी हीरोइन अनन्दिता गिरी से लिपटे रहे। दरअसल हमारे हाथ फ़िल्म चल झुट्ठा के सेट से कुछ एक्सक्लूसिव तस्वीरें लगी हैं जिनमे अजय यादव अपनी हीरोइन अनन्दिता गिरी से रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस फ़िल्म के सेट पर मौजूद एक सूत्र से पता चला है कि हीरो अजय यादव जब एक रोमांटिक सीन कर रहे थे तो निर्देशक के कट कहने के बाद भी वह हीरोइन अनन्दिता गिरी से लिपटे रहे।
गौरतलब है कि इन दिनों यूपी के जौनपुर के मुंगरा बादशाहपुर एवं आप-पास के क्षेत्रों में भोजपुरी फिल्म चल झुट्ठा की शूटिंग हो रही है। हालांकि हमने जब इस मामले में सेट पर मौजूद फ़िल्म से जुड़े एक टीम मेम्बर से बात की तो पता चला कि अजय यादव और अनन्दिता गिरी दोनो प्रोफेशनल ऐक्टर्स हैं। इस रोमांटिक सीन की रिक्वायरमेंट ऐसी थी कि दोनों प्रेम मे डुबे हुए दिखाए जाने थे। इसलिए अजय यादव सीन को रियलिस्टिक बनाने के लिए अपने किरदार में डूब गए थे और दोनों ने कुछ ऐसा रोमांटिक सीन दिया कि लग रहा था कि यह कोई पिक्चर का सीन नही चल रहा है बल्कि हकीकत में दो प्रेमी मोहब्बत के लम्हे बिता रहे हैं।
गौरतलब है कि एन्ड एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित की जा रही भोजपुरी फिल्म चल झुट्ठा के लेखक निर्देशक विकास दास, संगीतकार अनुज तिवारी, डीओपी इनायत अली, फाइट मास्टर जय विष्ठा, कला निर्देशक पवन शर्मा, ईपी विजय यादव, प्रोडक्शन कण्ट्रोलर शिवशंकर यादव और फिल्म प्रचारक रामचन्द्र यादव हैं।
भोजपुरी फिल्म राम मिलाये जोड़ी की अपार सफलता के बाद सिंगर ऐक्टर अजय यादव फिल्म चल झूठा में अनोखे किरदार में आ रहे हैं। यह फ़िल्म तीन ऐसे नवयुवकों की कहानी है जो अपने आप में किसी नमूने से कम नहीं हैं। तीनों की धमाचौकड़ी, खुराफात और सच-झूठ में उलझे उनके कारनामें देखकर दर्शक रोमांचित होकर दाँतों तले उंगली दबा लेंगे।
फ़िल्म में अनन्दिता गिरी का किरदार काफी हटकर है, जो दर्शकों के लिए एक सरप्राइज पैकेज होगा। उत्तर प्रदेश के देवरिया जिला की रहने वाली अनन्दिता गिरी भोजपुरी फिल्म घूंघट में रहे दा, मेरे जीवन साथी, आगाज, चोर पुलिस आदि कई फिल्मों की शूटिंग कर चुकी हैं।
फ़िल्म चल झुट्ठा में मुख्य भूमिका में अजय यादव, प्रिंस अग्रवाल, अमित राजभर, निशा सिंह, अनन्दिता गिरी, बबली सिंह, रिया सारीवान, पप्पू यादव, रमजान शाह, चन्दन सिंह, राम विश्वकर्मा, फूल चन्द्र, दीपक पंडित इत्यादि हैं।
आपको बता दें कि अनन्दिता गिरी के पास इस समय कई फिल्में हैं। इस फ़िल्म के बाद अगली नई फिल्म की शूटिंग मार्च में करने वाली हैं।