अजय यादव और अर्चना सिंह का विवाह संपन्न

शादी – विवाह एक ऐसा पवित्र बंधन है जिसमें हर कोई बंधना चाहता है। जीवन के हसीन व खुशी के लम्हों में से एक विशेष आनंद की अनुभूति है यह पल। शुभ विवाह का लम्हा रीयल हो या रील लाईफ का, मगर यह पल गृहस्थ जीवन का सुखद शुरुआत करता है। जी हाँ, इसी कड़ी में अब भोजपुरी सिनेमा की ग्लैमर क्वीन अर्चना सिंह और भोजपुरी लोकगायक अजय यादव का विवाह हाल ही में संपन्न हो गया है। उत्तर प्रदेश के जिला मिर्जापुर की धरती मगरहाँ ग्राम में भोजपुरी फिल्म राम मिलाये जोड़ी के शूटिंग के सेट पर फिल्म के एक दृश्य के लिए फिल्म के नायक अजय यादव और नायिका अर्चना सिंह के विवाह के सीन की शूटिंग की गई है। यह फिल्मांकन मगरहाँ के ग्रामवासियों के विशेष सहयोग से किया गया जो कि पूरी तरह से हकीकत की शादी का नजारा बना हुआ था।
बिन्द मूवीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित की जा रही भोजपुरी फिल्म राम मिलाये जोड़ी की शूटिंग उत्तर प्रदेश के जिला मिर्जापुर स्थित सीखड़ ब्लॉक, ग्राम मगरहाँ में जोर शोर से की गयी है।
फिल्म के निर्माता वीरेन्द्र बिन्द हैं। सहनिर्माता महेन्द्र बिन्द व राम प्रकाश बिन्द हैं। फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं कई हिन्दी फिल्मों में सहायक निर्देशक रह चुके आफताब अली। फिल्म के लेखक अनिल विश्वकर्मा, सिनेमैटोग्राफर डी के शर्मा, नृत्य निर्देशक संतोष कुमार हैं। मुख्य भूमिका में नवोदित भोजपुरी लोकगायक अजय यादव, अर्चना सिंह, गोपाल राय, बालेश्वर सिंह, पप्पू यादव, राम मिश्रा, संजय वर्मा, नजर अब्बास, दिनेश राय, सुनीता शर्मा, माही सिंह, पूनम वर्मा, प्रिया सरगम, दीपक पंडित, राम विश्वकर्मा, रामचन्द्र शाह, सफी खान, रमजान शाह हैं।
गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्म राम मिलाये जोड़ी के जरिये भोजपुरी लोक गायक अजय यादव बतौर नायक अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रहे हैं। रुपहले परदे पर इनका साथ दे रही हैं नायिका ग्लैमर क्वीन अर्चना सिंह। सिनेप्रेमियों को यह रोमांटिक जोड़ी बेहद पसंद आयेगी। इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिला के सीखड़ ब्लॉक, मगरहाँ ग्राम में शिवेन्द्र कुमार सिंह उर्फ काबुल, राम सिंह, गोपीनाथ मिश्रा, नूर मोहम्मद अल्ला, विजय सिंह, सी.बी. सिंह, राजेन्द्र सिंह, जगदीश प्रसाद सिंह, दारा सिंह यादव आदि ग्रामवासी के विशेष सहयोग से की गयी है।