अजय दीक्षित की फिल्‍मों पर होगी सबकी नजर

बेटवा बाहुबली फेम भोजपुरी अभिनेता अजय दीक्षित आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। भोजपुरी पर्दे पर उनकी उपस्थित सुपर स्‍टारों वाली है। तभी तो उनकी फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर हर बार धमाल मचाती है। इस साल भी अजय दीक्षित की कई फिल्‍में साल भी दर्शकों को देखने को मिलेगी, जिस पर पूरी भोजपुरी इंडस्‍ट्री की नजर तो है हीं,साथ ही अजय दीक्षित के फैंस को भी उनकी फिल्‍मों से काफी अपेक्षाएं हैं। यही वजह है कि अजय दीक्षित अपनी फिल्‍मों के लिए कड़ी मेहनत करते नजर आ जाते हैं।

अभी हाल ही में उनकी फिल्‍म ‘सनम परदेशिया’ की शूटिंग पालघर में खत्‍म हुई। अजय दीक्षित ने इस फिल्‍म के लिए काफी तैयारियां की थी और सेट पर अपना खूब पसीना बहाते नजर आये। शिवकाली क्रिएशन्स के बैनर तले रही इस फिल्‍म के निर्माता शकुन साहू और निर्देशक सुनील मोटवानी हैं। इसमें अजय के साथ अनु साहू, ज्‍योति सिंह, विजय राज यादव, दीपक सिरके और गजेंद्र चौहान नजर आयेंगे।

लेखक – निर्देशक सुरेंद्र मिश्रा फिल्म‘लाल इश्क’ में भी नजर आयेंगे, जिसकी शूटिंग अगले महीने शुरू होगी।इसका निर्माण विजसन इंडिया प्रा. लि. कर रही है। वे कुंदन शुक्‍ला की फ़िल्म ‘मोस्‍टवांटेड’ में भी नजर आयेंगे। अजय दीक्षित महादेव क्रिएटर्स बैनर की फ़िल्म वादा कर ले साजना में भी नजर आएंगे, जिसके डायरेक्टर प्रदीप शर्मा और प्रोड्यूसर रमेश द्विवेदी हैं।

ब्‍लॉसम इंटरटेंमेंट की भोजपुरी फिल्‍म बनारसिया में भी अक्षय दीक्षित हैं। इस फिल्‍म के रायटर – डायरेक्‍टर सुरेंद्र मिश्रा हैं। प्रोड्यूसर शोएब खान, रियाजुद्दीन शेख और श्‍यम नवल मिश्रा हैं। इस साल सीएनसी मूवी बैनर की एक अनटाइटल भोजपुरी फिल्‍म भी आने वाली है, जिसके निर्माता और मुकेश निर्देशक मनस है । जबकि इस फिल्‍म में अजय के साथ नीलू सिंह और अवधेश मिश्रा भी नजर आयेंगे। तो निर्देशक राजेश बालक की फिल्‍म जय कन्‍हैया लाल की और यारी भी इस साल आने वाली है।

बता दें कि कई और फिल्‍मों में अजय दीक्षित का जलवा देखने को मिलेगा। कई फिल्‍में फ्लोर पर हैं, तो कई फिल्‍मों की शूटिंग भी चल रही है। अब देखना यह होगा कि उनकी इन सभी फिल्‍मों का जादू भोजपुरिया बॉक्‍स ऑफिस पर कितना चल पाता है।
Thanks with Regards,