अजय दीक्षित बाहुबली सीरीज के बाद अब ‘मोस्टवांटेड’ की तैयार में

चर्चित भोजपुरी फिल्‍म ‘बेटवा बाहुबली’ सीरीज के बाद अब अभिनेता अजय दीक्षित फिल्‍म ‘मोस्टवांटेड’ में धमाका करने को तैयार हैं। अभी हाल ही में मुंबई स्थित ए बी स्टूडियो में इस फिल्‍म का मुहूर्त सम्पन्न हुआ। गोस्वामी फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्‍म में वे एक अलग और आकर्षक किरदार में नजर आयेंगे। दर्शकों ने उन्‍हें ‘बेटवा बहुबली’ सीरीज में खूब सराहा था, जिसके बाद अब इस फिल्‍म से भी लोगों की अपेक्षाएं बढ़ गई हैं।
फिल्‍म ‘मोस्टवांटेड’ के बारे में बात करते हुए अजय दीक्षित ने कहते हैं कि फिल्‍म की कहानी का कांसेप्‍ट नया और इंटरटेनिंग है। फ़िल्म के गाने भी काफी अच्छे हैं, जो लोगों को खूब पसंद आएंगे। नाम के अनुसार, ‘मोस्टवांटेड’ काफी अपीलिंग है। जल्द ही फ़िल्म की शूट शुरू होनी है। हम सभी इसमें अपना सौ फीसदी देंगे और कोशिश करेंगे कि फिल्‍म लोगों को भी पसंद आये। बांकी भोजपुरिया दर्शक हमारे जज हैं। फिल्‍म कैसी बनी, सिनेमा हॉल में रिलीज के बाद वही इसका फैसला करेंगे। वैसे भी अब भोजपुरी के दर्शकों का भी मूड बदला है। उन्‍हें भी अच्‍छी फिल्‍मों की इंतजार रहता है।
बता दें कि फिल्‍म ‘मोस्टवांटेड’ के लेखक-निर्देशक कुंदन शुक्ला हैं। फ़िल्म की मुख्य भूमिका में अजय दीक्षित, कुमार गौरव, सुनील धारिया, बालगोविंद बंजारा, निसार खान, दीपक गोस्वामी और ग्लोरी महनता नजर आएंगी। प्रोडक्शन में विनोद शर्मा और कैमरामैन नीटू इक़बाल सिंह हैं। फिल्म के प्रचारक प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।