अजय दीक्षित के पास फिल्मो की लंबी लाइन

बेटवा बाहुबली फेम भोजपुरी अभिनेता अजय दीक्षित की इन दिनों बल्‍ले – बल्‍ले है। और हो भी क्‍यों नहीं, जब उनके पास फिलमों की लाइन लगी हुई है। हालांकि इन दिनों वे शिवकाली क्रिएशन्स के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म ‘सनम परदेशिया’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं, जिसके निर्माता शकुन साहू और निर्देशक सुनील मोटवानी हैं। इसके अलावा वे लेखक – निर्देशक सुरेंद्र मिश्रा की फिल्म ‘लाल इश्क’ में भी नजर आयेंगे, जिसकी शूटिंग बनारस के रमणीय स्थलों पर शुरू की जानी है। वहीं, अजय दीक्षित की फिल्म ‘आखिर कब तक’ जल्द ही बॉक्स ऑफिस दस्‍तक देने को भी तैयार है, जिसमें उनके अपोजिट नीलू शंकर नजर आयेंगी।

वहीं, गोस्वामी फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फ़िल्म ‘मोस्‍टवांटेड’ की मुख्य भूमिका में भी अजय दीक्षित हैं, जिसके निर्देशक कुंदन शुक्‍ला हैं। इसके अलावा भी अजय दीक्षित की कई फिल्‍में फ्लोर पर हैं, तो कई फिल्‍मों की शूटिंग भी चल रही है। इस बारे में अजय दीक्षित बताते हैं कि दर्शकों के प्‍यार और निर्माता- निर्देशकों के प्‍यार की वजह से आज मेरे पास इतनी फिल्‍में है। उन्‍होंने कहा कि मैंने हमेशा अपना हंड्रेड परसेंट देने का काम किया है। मैं परफेक्‍शन में विश्‍वास करता हूं और हर हालत में उसे पूरा करने की कोशिश भी करता हूं।

अजय दीक्षित ने कहा कि मैं अपने काम के प्रति हमेशा सजग रहता हूं। काफी हार्ड वर्क भी करता हूं। जिम से लेकर अन्‍य चीजों पर भी बारीकी से ध्‍यान देता हूं। खास की अपने करिदार को सहजतापूर्वक निभाना मेरी प्राथमिकता होती है और यह‍ हर एक्‍टर के लिए होना चाहिए। ऐसा मेरा मानना है। उन्‍होंने कहा कि जहां तक मेरे फिल्‍मों के सेलेक्‍शन की बात है तो मैं फिल्‍म की पटकथा और अपनी भूमिका को तवज्‍जो देता हूं।