मिस्टर बिहार के लाईफ में ट्विस्ट आखिर कब तक

मॉडलिंग और थियेटर की दुनियाँ में धूम मचाने के बाद आकर्षक व्यक्तित्व के धनी व युवा पीढ़ी के चहेते मिस्टर बिहार आदित्य मोहन के लाईफ में अब आ गया है ट्विस्ट। जी हाँ, जहाँ मिस्टर बिहार आदित्य मोहन को फ़िल्म निर्माता आशीष माहेश्वरी ने श्रेया सिने विजन के बैनर तले लाईफ के ट्विस्ट में बतौर हीरो लॉन्च कर रहे हैं। वहीँ साथ साथ इन्हें पीएनजी फ़िल्म ने भी हिन्दी फ़िल्म आखिर कब तक के लिए अनुबंधित किया है। इस फ़िल्म में आदित्य मोहन दमदार भूमिका में नज़र आने वाले हैं। फ़िल्म के निर्माता हैं निशिकान्त झा और निर्देशन कर रहे हैं हिन्दी व भोजपुरी फिल्मों के जाने माने निर्देशक मिथिलेश अविनाश। कहानी मोहम्मद शाहवाज ने लिखा है। जिसमेँ एक ऐसे परिवार की कहानी है जो दहेज़ प्रथा जैसी कुरीतियों व अत्याचार से लड़ता है। छायांकन डी के शर्मा, नृत्य संतोष कुमार का है। फ़िल्म आखिर कब तक की शूटिंग मुम्बई के कर्जत और उत्तर प्रदेश के कई खूबसूरत स्थलों पर की जायेगी।
गौरतलब है कि श्रेया सिने विजन की आशीष माहेश्वरी प्रस्तुत लाईफ के ट्विस्ट की शूटिंग उत्तर प्रदेश के लखनऊ के आलावा मुम्बई और मॉरीशस में भी की जायेगी। केंद्रीय भूमिका में मिस्टर बिहार आदित्य मोहन और सदाबहार सुपरस्टार रवि किशन रुपहले परदे पर धमाल मचाने वाले हैं।
इस फिल्म की निर्मात्री श्रुति महेश्वरी और संगीता गुप्ता हैं तथा सहनिर्माता विनय गुप्ता, रेखा शुक्ला व सहनिर्मात्री अनीता सिंह हैं। फिल्म के निर्देशन की बागडोर संभाल रहे हैं फ़ैसल रियाज़।