सहर आफ्सा ने कहा की उनकी Film ”मेहंदी लगाके रखना 3” के Trailer को मिले Audiences का ढेरो प्यार ने उनका बढ़ाया विश्वास

भोजपुरी पर्दे की सबसे सफल फिल्‍मों में से एक ‘मेहंदी लगाके रखना’ के दूसरे पार्ट ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ को लेकर फिल्‍म की लीड अभिनेत्री सहर आफसा काफी एक्‍साइटेड हैं। वजह साफ है कि इस फिल्‍म का बॉक्‍स ऑफिस पर बेसब्री से इंतजार हो रहा है। और यह उनकी पहली ही फिल्‍म है, जिसमें वे भोजपुरी के दिग्‍गज स्‍टार खेसारीलाल यादव के अपोजिट डेब्‍यू कर रही हैं। हालांकि फिल्‍म को लेकर पहले वे बेहद नवर्स थीं, लेकिन जब से फिल्‍म का ट्रेलर आया है। उनके खुशी का ठिकाना नहीं है।

उनकी इस खुशी का राज क्‍या है। जब हमने उनसे यू पूछा तो सहर ने कहा कि मैं गैर भोजपुरी बैक ग्राउंड से आती हूं। मैं इस फिल्‍म से पहले भोजपुरी से अंजान थी। कभी सोचा नहीं था कि मैं भोजपुरी इंडस्‍ट्री में भी काम करूंगी। लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि मैं भोजपुरी फिल्‍म करने मुंबई आ गई और किया भी तो वो फिल्‍म जिसका पहला और दूसरा पार्ट इस इंडस्‍ट्री की सबसे बड़ी फिल्‍म है। सहर ने कहा कि फिल्‍म का नरेशन सुनने के बाद मैंने फिल्‍म तो साइन कर लिया। मगर मेरी परेशानी थी कि मुझे भोजपुरी आती नहीं थी और मेरे समाने खेसारीलाल यादव जैसे सुपर स्‍टार थे।

उन्‍होंने कहा कि खैर मैंने फिल्‍म को चाइलेंज के रूप में लिया और फिल्‍म पूरी की। लेकिन फिर भी मैं डरी थी, क्‍योंकि मेरे मन में ये था कि दर्शक मुझे पसंद करेंगे या नहीं। लेकिन जब ट्रेलर रिलीज हुआ और दर्शकों का प्‍यार जब ट्रेलर को मिला तो मैं बेहद खुश हुई। फिल्‍म में मेरा किरदार डॉ पल्‍लवी का है। मेरे किरदार को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया। तब से मेरा आत्‍म विश्‍वास बढ़ गया है और मुझे लगता है कि भोजपुरी के दर्शकों के लिए आगे भी अच्‍छी फिल्‍में करती रहूं।

आपको बता दें कि यशी फिल्‍म्‍स, अभय सिन्‍हा और ईज माय ट्रिप डॉट कॉम प्रस्‍तुत और रेणु विजय फिल्‍म्‍स इंटरटेंमेंट बैनर तले बनी भोजपुरी फ़िल्म ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ के निर्माता निशांत उज्‍जवल और लेखक, संगीतकार और निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं। फिल्म में खेसारीलाल यादव और सहर के अलावा ऋतु सिंह, आम्रपाली दुबे, श्रद्धा नवल, मनोज सिंह टाइगर, बृजेश त्रिपाठी, रोहित सिंह मटरू, नीलकमल, महेश आचार्य, अमित शुक्‍ला, निशा झा, महनाज श्राफ, सूर्या द्विवेदी और उदय तिवारी भी हैं। प्रोजेक्‍ट डिजाइनर अनंजय रघुराज और पीआरओ रंजन – सर्वेश हैं। गीत विनय बिहारी, प्‍यारेलाल यादव, मनोज भावुक, अजीत हलचल और यादव राजा का होगा। छायांकन आर आर प्रिंस, एक्‍शन हीरा यादव, कोरियोग्राफी रिकी गुप्‍ता, संजय कोर्वे, संजीव शर्मा और कार्यकारी निर्माता अनिल कुमार सिंह व सुरेंद्र कुमार हैं।