Actor Pradeep pandey Chintuका Birthday Celebration किया गया फिल्म दोस्ताना के सेट पर

भोजपुरी सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘दोस्‍ताना’ की शूटिंग में आज से व्यस्त हो जायेंगे, जिसकी शुरूआत आज बेहद खास अंदाज में हुई। आज प्रदीप पांडे चिंटू का बर्थडे भी है, जिसके सेलिब्रेशन के साथ ही फिल्‍म की शूटिंग की शुरूआत हुई है। इस मौके पर फिल्‍म में नजर आने वाली उनकी को – स्‍टार काजल राघवानी भी मौजूद रही हैं। चिंटू ने माता – पिता का आशीर्वाद लेकर बर्थडे सेलिब्रेशन की शुरूआत की। इस दौरान उन्‍हें उनके को – स्‍टार्स, फिल्‍म के निर्माता – निर्देशक ने भी ढ़ेरो बधाई व शुभकामनाएं दी।

काफी कम समय में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाने वाले सुपरस्टार प्रदीप पांडे चिंटू के करीबी सूत्रों ने हमें बताया कि चिंटू हमेशा अपना जन्मदिन घरवालों और दोस्तों के साथ ही मनाते हैं और उन्‍हें इस दिन घर में रहना पसंद है। बशर्ते की उनका कोई फिल्‍मी शेड्यूल न हो। लेकिन पिछले कुछ सालों से उनके बढते करियर ग्राफ में यह मौका कम ही मिलता रहा है। इस बार भी वे जन्‍मदिन फिल्‍म के सेट पर ही मना रहे हैं।

वहीं, हमेशा की तरह इस बार इस बार भी चिंटू को उनके चाहने वालों से ढ़ेर सारी बधाई व शुभकामनाएं भी मिली। साथ ली लोगों ने उनको और उनकी फिल्‍मों के सक्‍सेस को लेकर दुआयें की। बाद में चिंटू ने भी सबों का आभार जताया और कहा कि हर साल लोगों का प्‍यार मुझ जिस तरह से मिलता है, वह मेरे लिए प्रेरणा का काम करता है। यही वजह है कि मैं लोगों के दिल में जगह बनाने में कामयाब हो पाता है। उन्‍होंने कहा कि मेरे जन्‍मदिन पर जितने भी मेरे चाहने वालों ने विशेज भेजी हैं, मैं उनका शुक्रिया अदा करता हूं।