Actor Gaurav Jha Shooting के Set पर ‘लड़ाई’ कर रहे है Film Director Ashok Atri के साथ

भोजपुरी इंडस्‍ट्री में ये मान्‍यता हो चली है कि जो अभिनेता को सिंगर भी होने चाहिए, तभी लोग पसंद करते हैं। लेकिन इंडस्‍ट्री को कई ऐसे भी कलाकार हैं, जिसने इस समझ को अपनी अभिनय क्षमता से नकार दिया। उनमें रवि किशन का नाम सबसे पहले आता है। वहीं, युवा पीढ़ी में गौरव झा भी एक ऐसे अभिनेता हैं, जो सिंगर नहीं हैं, लेकिन एक अच्‍छे अभिनेता है। वे इन दिनों सुपर हिट फिल्‍म बैरी कंगना – 2 बना चुके निर्देशक अशोक अत्री की फिल्‍म ‘लड़ाई’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। फिल्‍म की शूटिंग मुंबई के मड आइलैंड में चल रही है।

शूटिंग से समय निकाल कर गौरव झा ने बताया कि मैं अपने लाइफ में फोक्‍स्‍ड हूं। ऐसा कभी नहीं लगा कि मुझे सिंगर बनना चाहिए और न मैं इसके बारे में कभी सोचता हूं। कुछ लोगों ने कहा भी, लेकिन मैं अपनी सोच को लेकर बहुत क्लियर हूं। वहीं, गौरव झा ने अपनी फिल्‍म ‘लड़ाई’ के बारे में चर्चा की। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म लगभग 70 प्रतिशत शूट हो चुकी है। आज फिल्‍म के गाने की शूटिंग हुई है। उन्‍होंने कहा कि यह फिल्‍म काफी अच्‍छी, साफ – सुथरी और पारिवारिक है। इस फिल्‍म के प्रोड्यूसर कैप्‍टन वीडियो के ओनर अमित जी हैं और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में देव सिं भी महत्‍वपूर्ण भूमिका में नजर आयेंगे।

उन्‍होंने कहा कि अशोक अत्री काफी मंजे हुए निर्देशक हैं, उनके साथ काम करना मेरे लिए अच्‍छा है। उनके साथ यह मेरी पहली फिल्‍म है। लेकिन मैं उनकी कई फिल्‍में देख चुका हूं और उनके काम से प्रभावित भी हूं। उन्‍होंने फिल्‍म की कहानी को लेकर कहा कि यह दो दोस्‍ती की कहानी है, जिसमें मेरा किरदार प्रेम का है। मुझे फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। दर्शकों को यह जरूर पसंद आयेगी। फिल्‍म में मेरे अपोजिट नई अदाकारा हैं, जो बेहद अच्‍छा काम कर रही हैं।

बताते चलें कि गौरव झा ने भोजपुरी इंडस्‍ट्री में अब तक 22 फिल्‍में पूरी कर ली हैं, जिनमें 9 फिल्‍मों की शूटिंग तो उन्‍होंने सिर्फ इस साल में की है। इसके अलावा दो और फिल्‍मों की शूटिंग जल्‍द शुरू करने वाले हैं। वहीं, अनिल काबरा की एक महत्‍वपूर्ण फिल्‍म में भी वे नजर आयेंगे, जिसकी शूटिंग 2020 में शुरू होगी।