एक्‍शन करना मुझे बचपन से पसंद है : विशाल सिंह

भोजपुरी फिल्‍म ‘हथियार’ से अपनी फिल्‍मी करियर की शुरूआत करने वाले युवा अभिनेता विशाल सिंह ने कहा कि मुझे एक्‍शन करना बचपन से ही पसंद है। एक्शन मैं बचपन से ही करता-सीखता रहा हूं, इसलिए यह तो मेरे लिए एक खेल है। मैं हमेशा कुछ नया और अलग करने की कोशिश करता हूं। अभी होली पर मेरी एक फिल्‍म आ रही है ‘गदर -2’, जिसके निर्देशक रामाकांत प्रसाद हैं। उन्‍होंने मुझे अपनी सुपर हिट फिल्‍म ‘गदर’ के सिक्‍वल ‘गदर-2’ में मौका मेरी एक्‍शन क्षमता से प्रभावित होकर दिया।

बता दें कि निर्माता संजय राजपूत की फिल्‍म ‘गदर -2’ होली के अवसर पर बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज हो रही है, जिसमें विशाल सिंह मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं। हालांकि इस फिल्‍म को गणतंत्र दिवस के अवसर पर ही रिलीज होना था, मगर सेंसर बोर्ड ने तब इसे हरी झंडी नहीं दिखाई थी। मगर अब यह फिल्‍म रिलीज के लिए तैयार है और फिल्‍म को लेकर विशाल सिंह ने कहा कि ‘गदर -2’ की कहानी और उसका एक्शन अद्भुत है। फिल्म तो आपने बहुत देखी होंगी। एक्शन भी बहुत देखा होगा, मगर ‘गदर -2’ में जो एक्शन है, मेरा दावा है, पहली बार देखेंगे। कमाल का एक्शन है।

उन्‍होंने कहा कि मुझे जब निर्देशक रमाकांत प्रसाद ने ‘गदर -2’ का आफर दिया तो मुझे विश्‍वास ही नहीं हुआ। मगर आज मैं इसमें हूं। ‘गदर -2’ कार्मशियल फिल्म है, जिसमें अंडर करेंट और रिवेंज देखने को मिलेगा। फिल्म में मनोरंजन का पूरा फार्मुला है। रमाकांत प्रसाद इंडस्‍ट्री के एक ऐसे निर्देशक हैं, जो भोजपुरी दर्शकों की नब्ज पकड़ना जानते हैं। उनके साथ साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा । ‘गदर -2’ लोगों को खूब पसंद आयेगी।

वहीं, विशाल सिंह के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि विशाल सिंह की यूएसपी एक्‍शन है, जिसे वे भुनाना भी जानते हैं। यही वजह है कि फिल्‍म ‘ले आईब दुलहनिया पाकिस्तान’ से ने उन्हे रातोंरात स्टार बना दिया था। इसके बाद बॉर्डर पार सजनी हमारा में भी विशाल ने इंडस्‍ट्री का ध्‍यान अपनी ओर आकर्षित किया था और अब होली पर ‘गदर -2’ के साथ एक बार फिर से धमाल मचाने आ रहे हैं। इसके अलावा फिल्‍म बॉर्डर की शूटिंग इन दिनों चल रही है, जिसमें वे दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ नजर आयेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.