साल की पहली सुपरहिट फिल्म ‘खिलाडी’ : अभय सिन्हा

निर्माता अभय सिन्हा की भोजपुरी फिल्म ‘खिलाडी’ साल की अबतक की सबसे सुपरहिट फिल्म साबित हो रही है, दुसरे सप्साह में 58 सिनेमा हॉल के बाहर लम्बी लम्बी कतारे आपको देखने को मिल रहा है. निर्माता अभय सिन्हा मीडिया से बात करते हुए बहुत उत्साहित दिखे और उन्होंने कहा कि ‘बिहार-झारखण्ड के दर्शकों का भरपूर प्यार हमारी फिल्म ‘खिलाडी’ को मिल रहा है, प्रस्तुत है अभय सिन्हा से बातचीत के प्रमुख अंश:

पहले तो आपको बहुत बहुत बधाई…. आपकी फिल्म ‘खिलाडी‘ को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है, आपका क्या कहना है?

फिल्म के पूरी टीम को इसका श्रेय जाता है, खासकर फिल्म के हीरो खेसारी और अभिनेत्री लाल-मधु शर्मा और निर्देशक असलम शेख को, जिन्होंने दिन रात पूरी लगन और मेहनत से यह फिल्म बनाई है. असलम शेख के साथ मेरी यह छठी फिल्म हैं. मेरी टीम सुपर हिट थी तो फिल्म को सुपर हिट होना ही था.

 फिल्म को तभी हिट माना जाता है, तब सभी को प्रॉफिट होता है, क्या इस फिल्म से जुड़े सभी लोगों की कमाई हो रही है?

आप ही बता रहे हो की मेरी फिल्म सेकंड वीक में जा चुकी है और अच्छी खासी भीड़ टिकेट खिड़की पर उमड़ रही है, तो इससे साफ़ पता चलता है कि डिस्ट्रीब्यूटर-एक्सिबिटर को अच्छी खासी कमाई हो रही हैं, नहीं तो कतई फिल्म दुसरे वीक में वह भी ५८ सेंटर पर नहीं चलती… मेरी फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर से भी बात हुई है, वो बहुत उत्साहित है.

 आपकी फिल्म में आपकी नज़र से क्या खास है जिसके चलते फिल्म को बढ़िया रिस्पांस मिल रहा है?

मेरी फिल्म पारिवारिक फिल्म है, जिसमे एक्शन, ड्रामा, रोमांस और मनोरंजन का शानदार फ्यूज़न हमारी टीम ने किया है, तो फिल्म फिल्मांकन कैमरामैन वासु ने बहुत उम्दा तरीके से सूट किया है.

कुल्लू-मनाली का मनभावन लोकेशन पर फिल्म के गाने बहुत ही सुमधुर एवं कर्णप्रिय एवं लोगो के जुबा पर चढ़कर बोल रहा है, फिल्म के लगभग सभी गाने सुपरसोंग में बज रहे है…. मेरे गाने हर पान के दूकान और शादी-बियाह में सुन सकते है.

 आप आपने दर्शकों से कुछ कहना चाहते हैं?

मैं अपने दर्शकों से यही कहना चाहता हूँ कि आपने मेरे फिल्म ‘खिलाडी’ को जिस तरह से सराहा और प्यार दिया, आगे भी देते रहे. मैं आपसे वादा करता हूँ आगे भी ऐसी ही अच्छी, पारिवारिक एवं मनोरंजक फिल्म आपके लिए बनाऊंगा.