अभय सिन्हा ने मनोज तिवारी और रवि किशन को दी जीत की बधाई

जाने माने फिल्म मेकर अभय सिन्हा ने लोकसभा चुनाव 2019 के आये परिणाम और एक बार फिर बन रही भाजपा सरकार पर अपनी खुशी जाहिर की है। उनके पसंदीदा व दिल के करीब प्रत्याशी मनोज तिवारी और रवि किशन को प्रचंड जीत हासिल करने के लिए उन्हें बधाई एवं ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दी है।
गौरतलब है कि भारत की राजधानी दिल्ली की 7 संसदीय सीटों में से एक बेहद अहम उत्तर-पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट पर एक बार फिर मनोज तिवारी का जादू चल गया है। मौजूदा सांसद और दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने अपने प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस प्रत्याशी शीला दीक्षित को पराजित कर यहां फिर भाजपा का ‘कमल’ खिला दिया है।

वहीं उत्तर प्रदेश की गोरखपुर लोकसभा सीट पर रवि किशन के प्रचंड मतों से जीतने से भाजपा ने फिर से वापसी कर ली है। पश्चिमी चंपारण संसदीय क्षेत्र की जनता ने तीसरी बार डॉ. संजय जैसवाल पर विश्वास जताया है। उन्होंने अपने निकटतम प्रत्याशी रालोसपा के बृजेश कुशवाहा को भारी वोटों से शिकस्त देकर एक बार फिर इस सीट पर कब्जा कर लिया है।
उल्लेखनीय है कि ये तीनों दिग्गज सांसद के भारी मतों से जीतने पर उन्हें बधाई देते हुए अभय सिन्हा ने अपार खुशी जाहिर करते हुए कहा कि वे तीनों प्रचंड जीत हासिल किए हुए दिग्गज मेरे दिल के बहुत करीब हैं। उनकी जीत मेरी जीत है। उनकी कामयाबी और सफलता के लिए मैं हमेशा दुआ करता हूँ। मनोज तिवारी और रवि किशन भोजपुरी सिनेमा के महारथी हैं। उन्होंने फिल्म जगत से लेकर राजनीति तक जहां भी कदम रखा है, कामयाबी का पताका फहराया है। वहीं संजय को भी मैं तहेदिल से जीत की बधाई देता हूँ।