निरहुआ और आम्रपाली की “आशिक़ आवारा” सुपर हिट हुई

होली के शुभ अवसर पर संपूर्ण भारत और नेपाल मे एक साथ रिलीज़ हुई फिल्म “आशिक़ आवारा”सुपरहिट हो गई है जानेमन और हुकूमत के सुप्रसिद्ध दमदार निर्माता प्रेम राय का तीसरा अनमोल सप्रेम भेंट ब्लाॅकबस्टर फिल्म दिनेश लाल यादव और आम्रपाली की फिल्म “आशिक़ आवारा “सन् 2016 की सबसे बड़ी धमाकेदार और बॉक्स ऑफिस पर हिट हो चुकी है ! उत्तर प्रदेश,मुंबई,गुजरात में हाउस फुल का बोर्ड टंगा देख काफी दर्शक फिल्म नही देख पाये होली क दीन ! पावन हिन्दू नववर्ष और होली के मौके पर रिलीज़ हुई फिल्म आशिक़ आवारा को दर्शकों ने काफी सराहा है ! इस साल की सबसे शानदार तरीके से फिल्माई गयी फिल्म आशिक़ आवारा को एकसाथ पुरे देश भर में प्रदर्शित की गयी है ।
इस फिल्म में काज़ल राघवानी और आम्रपाली दुबे ने अपने इश्क़ के जाल में दिनेश लाल यादव को बख़ूबी फंसाने की तैयारी कर रखी है । वहीँ फिल्म में सुशील सिंह , संजय पाण्डेय ,प्रकाश जैस , अनूप अरोड़ा, और प्रिया सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं । आशिक़ अवारा ऐसी पहली भोजपुरी फिल्म है जिसका प्रचार प्रसार बड़े स्तर स्तर पर किया गया है ! फिल्म के निर्माता प्रेम राय के अनुसार परम्परागत होली के साथ साथ हमारे बाकी के त्योहारों को भी और उसके साथ पहनावे और रश्मों रिवाजों का भी बखूबी ध्यान रख कर इस फिल्म में चित्रण किया गया है ।
निर्देशक सतीश जैन के मुताबिक़ एक्शन और रोमांस से भरपूर इस फिल्म की कहानी का हर एक सीन बहुत ही रोमांटिक और मनोरंजक है जिसे दर्शक बहुत ही ध्यान से देखते है ।इस को संगीत से राजेश रजनीश ने सजाया है वही श्याम देहाती ने गीत को लिखा है ! संकलन:-संतोष हरावडे का है । इस फिल्म के पीआरओ हैं संजय भूषण पटियाला ।