आम्रपाली दुबे का आइटम नंबर “पंगेबाज” में, शूटिंग फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

निर्देशक राम पटेल के निर्देशन में बनी भोजपुरी फिल्म “पंगेबाज” में अभिनेता प्रेम सिंह के साथ एक आईटम सांग करती नजर आयेंगी ब्यूटी क्वीन आम्रपाली दुबे जी । बहुत प्यारा आइटम सांग है जिसको आम्रपाली जी ने और प्रेम सिंह जी ने अपने अभिनय से शानदार बना दिया । फिल्म का निर्माण PHS फिल्म्स के बैनर तले हुआ है । फिल्म के निर्माता हिमांशु शेखर चौधरी जी है और फिल्म का निर्देशन भोजपुरी फिल्म जगत के टैलेंटेड निर्देशक राम जे पटेल जी ने किया है ।

राम जे टेल जी ने फिल्म के बारे में एडिफ्लोर की टीम को बताया की फिल्म “पंगेबाज” एक बहुत ही अच्छी कहानी पर आधारित है जो सभी भोजपुरिया दर्शको को बेहद पसंद आयेगी । फिल्म “पंगेबाज” एक्शन, लव, रोमांस और कॉमेडी से भरपूर है और यह एक पारिवारिक फिल्म है जो अश्लीलता से मुक्त है । फिल्म के हीरो प्रेम सिंह जी नें बताया की फिल्म बहुत अच्छी बनी है इस फिल्म में मैंने बहुत मेहनत की है अपना बेस्ट से बेस्ट दिया हूँ फिल्म में फिल्म की पठकथा बहुत सुंदर है और कैसी कहानी है ये सब तो आप सभी को सिनेमाहाल में जाकर ही पता चलेगा । फिल्म मनोरंजन से भरपूर है । सभी दर्शको को बेहद पसंद आएगी मेरी यह फिल्म बस आप सब अपना प्यार आशीर्वाद मेरे और मेरी टीम पर बनाये रखे । फिल्म को राजपीपला की खुबसुरत लोकेशन पर शूट किया गया है । फिल्म का छायांकन साहिल जे अंसारी जी ने किया है ।

फिल्म में मुख्य भूमिका में भोजपुरी फिल्म जगत की महान हस्तिया प्रेम सिंह,तनुश्री,उमेश सिंह,आनन्द मोहन पाण्डेय , धर्मेन्द्र सिंह,महेश आचार्य,साहेब लाल धारी,ग्लोरी मोहंता,उदय श्रीवास्तव,जे पी सिंह और दिव्या दिवेदी जी नजर आयेंगी ।