2020 का दर्द भरा गाना ”यार तोहार दुआ देता” हुआ Viral

भोजपुरी इंडस्ट्री के चहेते नायक व गायक प्रमोद प्रेमी यादव को कौन नहीं जानता है। अपने गाने से हर किसी के दिल को जीत लिया है। इनके सभी गाने को लोगो ने खूब पसंद किया है और अपने फैंस के लिए हमेशा एक से एक सुपर डुपर हिट सांग लेकर हम सभी के बीच आते रहते है। तो चलिए आज हम फिर से बात करते है इनकी नई सांग की जिसके बोल है ”यार तोहार दुआ देता” प्रमोद प्रेमी यादव के इस नई सांग ने फिर से एक बार यूट्यूब चैनल पर मचा रही धमाल।
इस सांग को केवल दो दिन पहले रिलीज़ किया गया है और इसे मात्र दो ही दिन में बहुत ही ज्यादा व्यूज मिल चुके है। इस गाने की व्यूज की बात करे तो केवल 2 दिन में 18 लाख 38 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है। प्रमोद प्रेमी यादव का सांग लोगो को बेहद पसंद आ रहा है और गाने के व्यूज का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है।
आपको बता दे की इस गाने को खुद प्रमोद प्रेमी यादव अपनी मधुर आवाज में गाया है।गाने के बोल लिखा है कृष्णा बेदर्दी ने और इसके म्यूजिक है रजनीश शिशिर पांडेय की । गाने का डिजिटल मैनेज्ड किया गया है संगम ऑडियो वीडियो द्वारा और इस गाने को प्रमोद प्रेमी एंटरटेनमेंट दवारा रिलीज़ किया गया है।