जिला चंपारण एक सिंतबर से बिहार के सिनेमाघरों में

https://i0.wp.com/www.bhojpurixp.com/wp-content/uploads/2017/08/Zila-Champaran-1.jpg?fit=700%2C467

बिहार के ए‍क सच्‍ची घटना पर आधारित भोजपुरी फिल्‍म ‘जिला चंपारण’ एक सिंतबर को बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव, मोहिनी घोष और मणि भट्टाचार्य स्‍टारर ‘जिला चंपारण’ इन दिन पोस्‍ट प्रोडक्‍शन के फेज में है, हालांकि इस फिल्म का ट्रेलर यू-ट्यूब पर आउट हो चुका है। बिहार –झारखंड में इस फिल्‍म को रजत एंटरटेनमेंट फिल्म वितरक कंपनी रिलीज करेगी, डिस्‍ट्रीब्‍यूटर प्रवीण सिन्‍हा ने बताया की अभी हाल ही में मै खेसारीलाल यादव की सुपर हिट फिल्‍म ‘हम हैं हिंदुस्‍तानी’ को भी रिलीज किया था।
प्रकृति फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘जिला चंपारण’ का गाना ‘फ्लाइट मोड में’ टी एफ म्‍यूजिक के यू – ट्यूब चैनल पर अपलोड के बाद ए‍क खास रिकॉर्ड कायम कर लिया है। यह गाना महज एक दिन में 1,374,003 बार देखा गया है। इसके गाने को सिंगर इंदु सोनाली ने अपनी आवाज दी और गीत आजाद सिंह ने लिखा है, जो लोगों को काफी पसंद आ रही है। गाने के म्‍यूजिक को मधुकर आनंद ने निर्देशित किया है।
वहीं, फिल्‍म के निर्माता सुरेन्द्र प्रसाद और निर्देशक लाल बाबू पंडित ‘जिला चंपारण’ को लेकर काफी पजेसिव नजर आ रहे हैं। वे कहते हैं कि रिलीज के पहले जिस तरह से लोगों का रिस्‍पांस मिला है, उससे हमें उम्‍मीद है यह फिल्‍म इस साल इंडस्‍ट्री की बड़ी हिट होगी। उन्‍होंने कहा कि बेसिकली यह एक लव ट्राएंगल है, जिसमें खेसारीलाल यादव, मोहिनी घोष और मणि भट्टाचार्य के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग कोलकाता के बेहतरीन लोकेशन पर किया गया है। फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है।
बता दें कि इस फिल्‍म से निर्माता सुरेंद्र प्रसाद और अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य भोजपुरी इंडस्‍ट्री में इंट्री मार रही हैं। फिल्म ‘जिला चंपारण’ में अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, मनोज टाइगर, आनंद मोहन, संजय महानंद, किरण यादव भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

भोजपुरी चटपटी न्यूज़ अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज पर लाईक करें।



There are no comments

Add yours