उड़ान 18 मई से बिहार और झारखण्ड के सिनेमाघरों में

भोजपुरी फिल्‍म उद्योग में गायक से नायक बनने की परंपरा काफी पुरानी रही है। कई लोक गायकों ने अभिनय के क्षेत्र में अपनी किस्‍मत आजमाई और सफलता भी हासिल की। इस कड़ी में प्रसिद्ध लोक गायक गुंजन सिंह भी नायक के रूप में भोजपुरी सिनेमा में छाने को तैयार हैं। गुंजन की फिल्‍म ‘उड़ान’ इस वीकेंड 18 मई को बिहार –झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज को होने वाली है। विजन फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर के तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘उड़ान’ का ट्रेलर यू-ट्यूब पर पहले ही रिलीज किया जा चुका है, जिसे दर्शक खूब पसंद भी कर रहे हैं।

फिल्‍म को लेकर गुंजन सिंह काफी उत्‍साहित हैं। उन्‍हें उम्‍मीद है कि उनके गानों की तरह फिल्‍म को भी बिहार और झारखंड में दर्शकों का बेहद अच्‍छा रिस्‍पांस मिलेगा। वे खुद भी बिहार के नवादा जिले से आते हैं,नवादा के अलावे पूरे बिहार में उनकी फैन फॉलो‍इंग जबरदस्‍त है। लोग उनके लोकगीतों का खूब पसंद करते हैं। गुंजन की मानें तो फिल्‍म की कहानी उनके निजी जिंदगी से काफी मिलती जुलती है। फ़िल्म का नायक एक स्‍ट्रगलर सिंगर है, जो अपनी मेहनत के दम पर इंडस्‍ट्री में काफी नाम कमाता है। इस फिल्‍म में गुंजन के अपोजिट मिस इलाहाबाद अंजली बनर्जी हैं। एक्शन, रोमांस, इमोशन व कॉमेडी से भरपूर इस फिल्‍म की मेकिंग उन्‍नत तकनीक से की गई है। फिल्‍म के गाने भी सोशल साइटस पर वायरल हो चुका है और पसंद भी किये जा रहे हैं।

इस फिल्‍म के निर्देशक अजय कुमार सिंह हैं, जो बताते हैं कि फिल्‍म में गुंजन और अंजली की केमेस्‍ट्री लाजवाब है। यह अपने आप में एक अलग फिल्‍म है। दमदार पटकथा और मधुर गीत संगीत इस ‘उड़ान’ की यूएसपी है। इस फिल्‍म की कहानी मेरे दिल के बहुत करीब है। अंजली बनर्जी ने बताया कि यह फिल्‍म मेरी अब तक की सभी फिल्‍मों से काफी अलग और काफी इंटरटेंनिंग है। फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्‍पांस मिला है, जिससे भरोसा है कि यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर काफी धमाल मचाने वाली है।

बता दें कि फिल्‍म ‘उड़ान’ का निर्माण मराठी भाषी फिल्म निर्माता सुभाष पांडुरंग ननवरे ने किया है। फिल्‍म के प्रचारक सर्वेश कश्‍यप और रामचंद्र यादव हैं। फिल्‍म में गुंजन सिंह व अंजली बनर्जी के अलावा संजय पांडेय, अनूप अरोरा, श्रद्धा नवल यादव, संजय वर्मा, उत्तम मोहंती, सोनिया मिश्रा, शिवम शर्मा, सोनी पटेल मुख्‍य भूमिका में नजर आ रही हैं। फिल्‍म के संगीतकार राकेश त्रिवेदी और गीतकार अशोक सिन्हा व उमेश कुमार मिश्रा हैं। छायांकन एस जहांगीर, मनोज गुप्ता, नृत्य कानू मुखर्जी, रामदेवन, एन्थोनी, कला राम बाबू का है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *