शुभी शर्मा अपने लटके झटकों से पटना को हिलायेंगी

आपको याद होगा, साल 1999 में शिल्‍पा शेट्टी ने अपनी अदाओं यूपी और बिहार को लूटा था। मगर अब एक बार फिर से ऐसा ही कुछ करने जा रही हैं भोजपुरी की खूबसूरत अदाकारा शुभी शर्मा। खबर है कि शुभी शर्मा ने बिहार की राजधानी पटना को अपने लटके – झटकों से हिलाने का पूरा मन बना लिया है। उन्‍होंने इसके लिए काम भी शुरू कर दिया है। बता दें कि वे जल्‍द ही अभिनेता राहुल सिंह के साथ अलबम ‘हिले पटना राजधानी’ में नजर आयेंगी, जिसकी शूटिंग आज से मुंबई के मड आइलैंड स्थित नंदनवन में शुरू हो चुकी है।

इस बार में अलबम के सेट पर शुभी ने कहा कि भोजपुरी के दर्शक काफी प्‍यारे होते हैं और उन्‍हें ऐसे गानों का इंतजार होता है, जिस पर वे झूमने को मजबूर हो जायें। इसलिए मैंने ‘हिले पटना राजधानी’ अलबम में काम करने का मन बनाया और आज शूट कर रही हूं। यह गाना दर्शकों और श्रोताओं को इतनी पसंद आयेगी कि वे हर बीट पर थिरकने को मजबूर हो जायेंगे। ‘हिले पटना राजधानी’ को संजय कोरियोग्राफ कर रहे हैं, जो इंडस्‍ट्री के बड़े काबिल कोरियोग्राफर हैं। उनके साथ काम करने में हर बार मजा आता है। साथ ही निर्देशक अनिल चौरसिया और निर्माता ब्रजेश पांडेय को भी धन्‍यवाद दूंगी, जिनकी वजह से मैं यह अलबम कर रही हूं।

शुभी ने कहा कि इस अलबम में दो गानें हैं। एक गाना टाइटल सौंग ही है, जो डांस नंबर है और दूसरा गाना ‘लाखों में बाडू एके पीस हो’ भी डांस नंबर है, मगर उसमें रोमांस भी है। इसमें मेरे आपोजिट राहुल सिंह हैं, जो काफी अच्‍छे अभिनेता हैं। उनके साथ हमारी जोड़ी खूब जम रही है। सच कहूं तो मैं इस अलबम को लेकर एक्‍साइटेड हूं और मुझे भरोसा है कि इसके सभी गाने लोगों के दिलों पर राज करेंगे।

गौरतलब है कि एम एफ ए मोशन पिक्‍चर्स कृत अलबम ‘हिले पटना राजधानी’ का लिरिक्‍स आजाद सिंह और सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखा है, जबकि फिल्‍म इंडस्‍ट्री के दो बड़े संगीतकार मधुकर आनंद और छोटे बाबा ने संगीत दिया है। वहीं, इसमें अपनी मधुर आवाज बबलू भैया ने दी है। अलबम के पीआरओ संजय भूषण पटियाला की मानें तो अलबम ‘हिले पटना राजधानी’ को लेकर उत्‍साहित शुभी शर्मा और राहुल सिंह ने शूट से पहले खूब पसीना बहाया है और दावा किया है कि उनकी ऑन स्‍क्रीन केमेस्‍ट्री लोगों को काफी पसंद भी आयेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *