सनकी दरोगा का टीजर लखनऊ में लांच

बलात्कार की सच्ची घटनाओ से प्रेरित रवि किशन प्रोडक्शन की भोजपुरी फ़िल्म सनकी दरोगा का टीजर वुधवार को लखनऊ के ताज वेदांता में रिलीज किया गया । उत्तर प्रदेश की केबिनेट मंत्री श्रीमती स्वाति सिंह और ADG 1090 श्रीमती अंजू गुप्ता ने इसे लांच किया । इस मौके पर उत्तर प्रदेश के DGP श्री ओ पी सिंह जी , DIG लखनऊ श्री प्रवीण कुमार सिंह जी , SSP लखनऊ श्री दीपक कुमार जी , पुलिस अधीक्षक 1090 अजय कुमार मिश्रा जी , पुलिस अधीक्षक ट्रांस गोमती श्री हरेंद्र कुमार जी सहित फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे रवि किशन व अंजना सिंह, फ़िल्म के प्रचारक उदय भगत व पवन दुबे सहित कई लोग मौजूद थे । 90 सेकेंड के इस टीजर में बलात्कार के खिलाफ एक पुलिस् अधिकारी की लड़ाई को दर्शाया गया है ।

सनकी दरोगा में रवि किशन उसी अधिकारी की भूमिका में है जो ब्लात्कारियो के लिए जल्लाद है । इस मौके पर स्वाति सिंह और अंजू गुप्ता ने टीजर की तारीफ करते हुए कहा कि फ़िल्म का सब्जेक्ट काफी अच्छा है । फ़िल्म समाज का आईना होता है और लोगो को उससे प्रेरणा भी मिलती है। उन्होंने रवि किशन को इस तरह के विषय पर फ़िल्म बनाने के लिए बधाई दी । आपको बता दें कि फ़िल्म के निर्देशक है सैफ किदवई जो कि विज्ञापन जगत के जाने माने नाम है । रवि किशन ने खुद इस फ़िल्म का लेखन भी किया है । जबकि फ़िल्म के संवाद को लिखा है संजय सुहाना ने । मेगा स्टार रवि किशन के साथ इस फ़िल्म में हॉट गर्ल अंजना सिंह है जबकि मुख्य कलाकारों में बताशा चाचा मनोज सिंह टाईगर , पप्पू यादव, पिंकुल , जीत रस्तोगी , सागर सलमान , रागिनी , आर सी पाठक , प्रिया सचान , प्रीति शुक्ला , सोनिया सचान , संजय शर्मा , पूनम मिश्रा , आरती निगम, मार्शलीन , सिमरन निशा , कौशलेंद्र श्रीवस्तव , शिवम श्रीवस्तव आदि हैं ।
निर्देशक सैफ किदवई ने बताया कि सनकी दरोगा वर्तमान परिवेश की फ़िल्म है । समाज मे घटित होने वाली घटनाओ को इस फ़िल्म में समेटा गया है । उन्होंने बताया कि फिल्म के संगीतकार हैं श्याम देहाती , धीरज सेन , प्रदीप पांडे और मनीष जे टीपू जबकि गीतकार हैं श्याम देहाती , जैमी सैय्यद , संजीत और शैली । सनकी दरोगा के सिनेमेटोग्राफर हैं हेमंत चैयलंगया, कोरियोग्राफर हैं प्रसून यादव, एक्शन डायरेक्टर हैं हीरा यादव और प्रचारक है उदय भगत , रंजन सिन्हा और पवन दुबे ।
रवि किशन प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फ़िल्म की को प्रोड्यूसर हैं प्रीति शुक्ला , प्रोडक्शन हेड है राजू शुक्ला और क्रिएटिव प्रोजेक्ट इंचार्ज हैं बिलकिस कपाड़िया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.