सात सहेलियां के सफलता के बाद सात सहेलियां 2

भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के चर्चित निर्देशक – संगीतकार राजकुमार आर.पांडेय जल्‍द ही साल 2010 में आई सुपर हिट भोजपुरी फिल्‍म ‘सात सहेलियां’ का सेकेंड पार्ट यानी ‘सात सहेलियां-2’ लेकर आ रहे हैं। इसका अनाउंसमेंट मुंबई में राजकुमार आर पांडेय और फिल्‍म के प्रोड्यूसर प्रदीप सिंह ने की। इस दौरान उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म ‘सात सहेलियां-2’ में एक नई कहानी और कंसेप्‍ट देखने को मिलेगा। इसके पहले पार्ट को लोगों ने खूब पंसद किया था, जिसका निर्माण आदि शक्ति एंटरटेंमेंट और साईं दीप फिल्‍म्स के बैनर तले की गई थी। इस फिल्‍म को दर्शकों ने खूब सराहा था, क्‍योंकि यह भोजपुरी की पहली ऐसी फिल्‍म थी, जिसके कास्‍ट में इंडस्‍ट्री की सात अभिनेत्रियां और एक अभिनेता थे।

राजकुमार आर पांडेय ने कहा कि ‘सात सहेलियां-2’ के पहले पार्ट में दिनेशलाल यादव निरहुआ मुख्‍य भूमिका में नजर आये थे, मगर इस पार्ट में उनकी जगह लेंगे प्रदीप पांडेय चिंटू। क्‍योंकि इस फिल्‍म की कहानी सामाजिक परिवेश के इर्द गिर्द होगी और प्रदीप पांडेय चिंटू को भोजपुरिया घर समाज में ज्‍यादा पसंद किया जाता है। इसलिए ‘सात सहेलियां-2’ में प्रदीप पांडेय चिंटू नजर आयेंगे। इसके अलावा भोजपुरी इंडस्‍ट्री की टॉप सात अभि‍नेत्रियों इस फिल्‍म में नजर आयेंगी। जबकि ‘सात सहेलियां’ की मुख्‍य भूमिका में भोजपुरिया क्‍वीन रानी चटर्जी, पाखी हेगड़े, मोनालिसा समेत चार अन्‍य अभिनेत्रियों को लोगों ने एक साथ पर्दे पर खूब पसंद किया था।

अब एक बार फिर से राजकुमार आर पांडेय ‘सात सहेलियां-2’ लेकर आ रहे हैं। वहीं, माईबाप, विधाता, खूनभरी मांग, सरकार राज, इंडिया वर्सेस पाकिस्‍तान जैसी फिल्‍मों से भोजपुरी सिनेमा में एक नया ट्रेंड सेट करने वाले निर्माता प्रदीप सिंह, खुद निर्माता रहे राजकुमार आर पांडेय के साथ मिलकर एक फिल्‍म लेकर आ रहे हैं। ऐसे में पूरी इंडस्‍ट्री की नजर उन पर होगी कि फिल्‍म कैसी बनती है और फिल्‍म को दर्शकों का कैसा रिस्‍पांस मिलता है। वहीं, फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि फिल्‍म की घोषणा के बाद से ‘सात सहेलियां-2’ की तैयारियां भी शुरू हो चुकी है। 5 अप्रैल से इस फिल्‍म की शूटिंग लखनऊ और मुंबई में शुरू हो जायेगी। इस फिल्म में 200 से भी ज्यादा कलाकार नजर आएंगे वो भी सारे फिल्म जगत से होंगे ! भोजपुरी फिल्म जगत के लगभत सभी खलनायक और कॉमेडियन इस फिल्म में होंगे !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *