‘राजा बाबू’ निरहुआ का इंटरव्यू

कई ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुके दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ बहुत जल्द अपनी फिल्म ‘राजा बाबू ‘ के साथ दर्शको का मनोरंजन करने आ रहे है .उनकी आनेवाली फिल्म ‘राजा बाबू’ के बारे में उनसे किये गए बातचीत के कुछ अंश :
1)निरहुआ जी आपकी आनेवाली फिल्म ‘राजा बाबू’ के बारे में बताइये ?
यह फिल्म काफी अच्छी और मनोरंजन से भरपूर फिल्म है जिसके निर्देशक मंजुल ठाकुर है .मंजुल ठाकुर जी के साथ यह मेरी पहली फिल्म है , उनके साथ काम करके बहुत ही अच्छा लगा ,मंजुल जी ने बहुत ही अच्छी तरह से इस फिल्म का निर्देशन किया है मंजुल इस फिल्म से एक नए कांसेप्ट को लेकर आ रहे है जो बाकि फिल्मो से काफी हटकर है जिसे दर्शक बहुत पसंद करेंगे.
२)आप और अम्रपाली दुबे एक बार फिर एक साथ परदे पर नजर आएँगे ,क्या कहेंगे अम्रपाली के बारे में ?
अम्रपाली एक बहुत अच्छी अभिनेत्री है उनके साथ मेरी तीन फिल्म आ चुकी है और तीनो ही फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी .’निरहुआ हिंदुस्तानी ,पटना से पाकिस्तान ‘ निरहुआ रिक्शावाला २’ यह तीनो फिल्मो के बाद हमारी एक साथ और कई फिल्मे आनेवाली है जिनमे से एक है ‘राजा बाबू.
3)कई साल पहले गोविंदा और करिश्मा कपूर की ‘राजा बाबू’ आई थी ,क्या आपकी फिल्म भी कुछ उसी प्रकार की है ?
जी बिलकुल भी नहीं हिंदी में आयी हुई ‘ राजा बाबू ‘ और हमारी आनेवाली ‘राजा बाबू ‘ में बहुत फर्क है दोनों की कहानिया ,फिल्मांकन सब अलग-अलग है.गोविन्द जी की ‘राजा बाबू ‘ मेरी फेवरेट फिल्म है जिसे मैंने बहुत बार देखा है ,लेकिन मेरी फिल्म ‘राजा बाबू ‘ उस फिल्म से बहुत अलग है जिसे दर्शक हमेशा याद रखेंगे .
४)’राजा बाबू’ की बात करे तो गाने कितने और किस तरह के है?
फिल्म में कुल 8 गाने है और सभी गाने अलग -अलग और मधुर है .सभी गानो में नयापन देखने मिलेगा दर्शको को .गानो का संगीत छोटे बाबा ने दिया है जिनके साथ मैंने पहली बार काम किया है उन्होंने बहुत जी अच्छे गाने फिल्म में दिए है.
5) इस फिल्म में आपके किरदार की बात की जाये तो किस तरह का किरदार है आपका ?
‘राजा बाबू ‘ में मेरा किरदार एक गाव के सीधे -साधे लड़के का है जिसे करोड़पति बनने का सपना होता है और एक दिन उसे ‘कौन बनेगा करोड़पति ‘ इस रियलिटी शो से बुलावा आता है और फिर वह कैसे वह जाकर सभी सवालो का जवाब देता है और कैसे अपना सपना पूरा करता है यही फिल्म में देखने मिलेगा जिसे दर्शक बहुत पसंद करेंगे .

6)आपकी फिल्म ‘राजा बाबू ‘ में ऐसा क्या है जिसे दर्शक पसंद करेंगे?
यह फिल्म हर तरह से सभी फिल्मो से बिलकुल हटकर है जिसमे दर्शको को उनके मनोरंजन का पूरा मसाला मिलेगा .फिल्म में दो नायिका है एक अम्रपाली है और दूसरी मोनालीशा.दोनों ही अभिनेत्रिया जितनी सुन्दर है उतनी ही अच्छी दोनों कलाकार है जिनका अभिनय फिल्म में काफी कमाल का है.फिल्म के निर्माता अंजना अखिलेश सिंह और निर्देशक मंजुल ठाकुर इस साल की सबसे बड़ी और अच्छी फिल्म दर्शको के बीच लेकर आ रहे है .
7)राजा बाबू के बाद दर्शको को आपकी और कौन-कौन सी फिल्मे देखने मिलेगी ?
‘राजा बाबू’ के रिलीज़ के बाद निर्देशक टीनू वर्मा की फिल्म ‘गुलामी ‘ रिलीज़ होने वाली है ,उसके बाद हम फिल्म ‘आशिक़ आवारा ‘ की शूटिंग शुरू करेंगे फिर उसके बाद ‘मोकामा जीरो किलोमीटर ,चंपारण ,सेहरा बांध के, यह सभी फिल्मे मेरी आएगी .
8) चलते-चलते अपने चाहनेवालों से क्या कहेंगे ?
अपने चाहनेवालों से यही कहूँगा की हमने बहुत ही मेहनत से यह फिल्म बनाई है इसलिए आप सभी यह फिल्म देखने जाये .जिस तरह अब तक दर्शको ने मुझे अपना प्यार और आशीर्वाद दिया है आगे भी देते रहे ताकि मैं उनका इसी तरह मनोरंजन करता रहू.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *