नागराज 2 की शूटिंग एक सितंबर से शुरू होगी

https://i0.wp.com/www.bhojpurixp.com/wp-content/uploads/2017/08/nagraj-pic.jpg?fit=700%2C440

भोजपुरी इंडस्‍ट्री के यूनिक एक्‍शन स्‍टार यश कुमार की नई फिल्‍म ‘नागराज 2’ को पोस्‍टर आज मुंबई में लांच हो गया। एक बार फिर यश कुमार इस फिल्‍म में नाग की भूमिका में नजर आ रहे हैं। इससे पहले साल 2016 में आयी फिल्म ‘इच्छाधारी’ को लोगों ने काफी पसंद किया था, जो तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले बनी थी। उसमें भी यश कुमार ने नाग की भूमिका निभाई थी। अब इस फिल्म का सीक्वल ‘नागराज 2’ के नाम से बन रही है, जिसकी शूटिंग एक सितंबर से शुरू हो जाएगी। इस फिल्‍म का निर्माण भी तन्वी मल्टीमीडिया कर रही है।
फिल्म ‘नागराज 2’ में यश कुमार के साथ अंजना सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। वहीं, पायस पंडित भी फिल्‍म में हैरतअंगेज़ किरदार में नजर आएंगी। अपनी फिल्म ‘नागराज 2’ को लेकर उत्‍साहित यश ने कहा कि उन्‍हें बेहद खुशी है कि उनकी सुपरहिट फिल्म ‘इच्छाधारी’ का दूसरा पार्ट बन रहा है। उन्‍होंने कहा कि अब दर्शकों की उम्‍मीद और भरोसे पर खड़ा उतरने के लिए मैं इस फिल्म को लेकर काफी तैयारियां कर रहा हूं। इस फ़िल्म मैं और अंजना सिंह एक बार फिर दर्शकों के सामने आएंगे। मुझे उम्मीद है कि दर्शको को यह फिल्म बेहद पसंद आएगी।
बता दें कि निर्माता दीपक शाह की इस फ़िल्म का निर्देशन दिनेश यादव कर रहे है, जबकि पटकथा अरविंद तिवारी ने लिखी है। सुशील सिंह मुख्य खलनायक की भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म में संगीत धनञ्जय मिश्रा ने दिया है। इस फिल्‍म के निर्माता – निर्देशकों को उम्‍मीद है यह फिल्‍म भी इच्‍छाधारी की तरह सुपर हिट होगी। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

भोजपुरी चटपटी न्यूज़ अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज पर लाईक करें।



There are no comments

Add yours