मोदी के फैसले को भोजपुरी फ़िल्म जगत ने कहा वाह

https://i1.wp.com/www.bhojpurixp.com/wp-content/uploads/2016/11/500-100.jpg?fit=700%2C381

प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी द्वारा काले धन के खिलाफ की गयी बड़ी और ऐतिहासिक कार्रवाई का भोजपुरी फ़िल्म जगत ने स्वागत किया है । सबने एक स्वर में इस कदम को काले धन पर सर्जिकल स्ट्राइक करार देते हुए कहा है की प्रधानमन्त्री मोदी के इस कदम से सारा काला धन एक झटके में बाहर आ जाएगा । 
 मेगा स्टार रवि किशन ने कहा है की मोदी ने जो किया उसके बारे में आजतक किसी ने सोचा नहीं था । मोदी के इस कदम से आम लोगो को एक दो दिन कुछ तकलीफ तो होगी पर जल्द ही वे महसूस करेंगे की देश का कितना भला हुआ है । रवि किशन ने कहा की सरकार के इस फैसले से आम लोगो को फायदा होगा । भोजपुरिया बॉक्स ऑफिस के शहंशाह पवन सिंह ने प्रधानमन्त्री के इस कदम को स्वतंत्र भारत के इतिहास का सबसे बड़ा कदम करार दिया है । उन्होंने कहा की नकली नोट का देश में बड़ा कारोबार है । पडोसी मुल्क भारतीय अर्थव्यवस्था को तबाह करने के उद्देश्य से इस काम को अंजाम देते हैं । प्रधानमन्त्री मोदी के इस फैसले से भारतीय अर्थव्यवस्था में मजबूती आएगी और इसका दूरगामी परिणाम होगा । उन्होंने आगे कहा की यह एक ऐसा फैसला है जिसका हर किसी को स्वागत करना चाहिए । भोजपुरी फ़िल्म जगत के बड़े फाइनेंसर सुजीत तिवारी ने कहा की सरकार का सराहनीय फैसला है । उन्होंने कहा की फ़िल्म जगत इससे प्रभावित होगा क्योंकि काले धन की बड़ी खेप यहाँ चलती है लेकिन देश की प्रगति के लिए यह जरुरी है । अदाकारा और हाल ही में फ़िल्म निर्माण में उतरी अनारा गुप्ता ने कहा है की ऐसा निर्णय कोई लौह पुरुष ही ले सकता है । जो लोग यह कहते थे की मोदी बड़े उद्द्योगपतियो के हित के लिए काम करते हैं , उनके मुह पर यह तमाचे के सामान है क्योंकि इस फैसले से सबसे ज्यादा नुक्सान उच्च तबके के लोगो को होगा । फ़िल्म प्रचारक व पत्रकार उदय भगत ने मोदी सरकार के इस फैसले को आम लोगो की सोच से आगे का फैसला करार दिया है ।
 इन कलाकारों के अलावा लगभग सभी कलाकारों ने सोशल मीडिया पर सरकार के इस कदम की सराहना की है । कॉमेडियन मनोज टाइगर , खलनायक संजय पांडे , अभिनेत्री अंजना सिंह , शुभी शर्मा , पूनम दुबे ने भी प्रधानमन्त्री की तारीफ़ की और सबने एक स्वर में कहा वाह मोदी ।

भोजपुरी चटपटी न्यूज़ अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज पर लाईक करें।



There are no comments

Add yours