काजल राघवानी के देवर ओम कुमार का ‘चिर हरण’

मूल रूप से बिहार के रहने वाले ओम कुमार का सपना अब पूरा होते हुए नजर आ रहा है दरअशल आज कल वो भोजपुरी फिल्म ‘चिर हरण’ की शूटिंग मुम्बई में कर रहे है जिस में वो भोजपुरी हीरोइन काजल राघवानी के देवर बने है तथा विराट भट्ट के छोटे भाई के किरदार में नजर आने वाले है वैसे तो ओम कुमार कई फिल्मो और धारवाहिकों में काम कर चुके है पर भोजपुरी में पहली बार काम कर रहे है यह फिल्म कर के वो बहुत खुस है उन का सपना था की मैं एक भोजपुरी फिल्म में काम करू और अपने गांव और सहर का नाम रोशन करू !
 फिल्म ‘चिर हरण ‘ की शूटिंग इन दिनों मुम्बई में काफी जोरो शोरो से की जा रही है .इस फिल्म में काजल राघवानी और विराज भट्ट की जोड़ी एक बार फिर दर्शको का मनोरंजन करेगी.जय अम्बे एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म में औरतों पर होने वाले अत्याचार और उत्पीड़न का मुद्दा बखूबी दर्शाया गया है. बदलते समय के बाद भी किस तरह आज भी लोग औरतों पर अत्याचार करते हैं, शोषण करते हैं, यह इस फिल्म में दर्शाया गया है ! फिल्म में खलनायक संजीव झा का अहम किरदार है जो वो भखूबी निभा रहे है ! फिल्म के मुख कलाकार है विराज भात ,काजल राघवानी ,संजय पांडेय,संजीव झा ,ओम कुमार ,किरण यादव,आनंद मोहन ,अभय कुमार ,सोनी पटेल ,अनूप अरोरा ,
 फिल्म का निर्माण मनीष मिश्रा कर रहे हैं और निर्देशन अजय झा का है और कहानी लिखी है बिजेंद्र सिंह ने. फिल्म के गीतों को संगीत दिया है मधुकर आनंद ने और इन्हें लिखा है आजाद सिंह और बिजेंद्र सिंह ने. वहीं फिल्म का प्रचार प्रसार संजय भूषण पटियाला द्वारा किया जा रहा है.

भोजपुरी चटपटी न्यूज़ अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज पर लाईक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *