‘दिवानापन’ भोजपुरिया दर्शकों को खूब पसंद

भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री की लोकप्रिय ऑनस्‍क्रीन कपल सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और सिजलिंग काजल राघवानी की भोजपुरी फिल्‍म ‘दिवानापन’ दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। एक बेहद खूबसूरत प्रेम कहानी वाली यह‍ फिल्‍म नौ फरवरी को बिहार,झारखंड और मुंबई में रिलीज हुई थी। फिल्‍म लगातार हाउसफुल चल रही है। खासकर खेसारीलाल और काजल के फैंस फिल्‍म को कई बार देखने आ रहे हैं। फिल्‍म ‘दिवानापन’ ने महिला आउडिंस को सिनेमाघरों तक ला दिया है और उन्‍हें ये फिल्‍म काफी इंटरटेन कर रही है। फिल्‍म देखकर निकली एक महिला ने कहा कि काजल और खेसारी की जोड़ी उन्‍हें पसंद आती है। इस फिल्‍म में भी उन्‍होंने अच्‍छा काम किया है।

वहीं, दर्शकों ने फिल्‍म के गाने को भी खूब पसंद किया और कहा कि गाने एक से एक हैं। खासकर खेसारीलाल और काजल पर फिल्‍माया गया रोमांटिक सौंग लोगों के दिलों पर छा गया है। इसके अलावा बड़ी संख्‍या में लोगों ने फिल्‍म की कहानी और उसके मेकिंग की तारीफ की।
गौरतलब है कि फिल्‍म ‘दिवानापन’ फिल्‍म के निर्माता संजय कुमार गुप्‍ता, निर्देशक सूरज साह और फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, संजय पांडेय, संजय महानंद, अमृता पांडेय, नीलम पांडेय, प्रदीप शर्मा, संतय वर्मा, अभय राय, जे.नीलम,सवनिका बसोला, रोहित सिंह, अमित अंजन मुख्‍य भूमिका में हैं। म्‍यूजिक डायरेक्‍शन रजनीश मिश्रा ने किया है। गीत प्‍यारेलाल यादव, आजाद सिंह, श्‍याम देहाती, पवन पांडेय ने लिखा है। एक्‍शन हीरा यादव, डीओपी हितेश बेलदार, कोरियोग्राफी रिक्‍की गुप्‍ता व कानू मुखर्जी ने की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *