अवधेश मिश्रा “आतंकवादी” की शूटिंग के दौरान घायल

http://www.bhojpurixp.com/wp-content/uploads/2016/12/awadhesh_mishra-Accident.jpg

ऍम आई राज के निर्देशन में बन रही बहुत बड़ी फिल्म “आतंकवाली” की शूकिंग के दौरान अवधेश मिश्र काफी बुरी तरह से घायल हुए है। लोगो के मन में ये आशंका बानी हुयी है की ये काम किसी ने जान बुझ कर किया है या फिर धोखे से हुआ है क्योकि जखम सर के ऊपरी हिसे में आई है और काफी गहरी है। 
 यह घटना उस वक्त की जब कल रात आतंकवादी की शूटिंग हो रही थी जहाँ खेसारी लाल, अवधेश मिश्रा, ऍम आई राज समेत आतंकवादी फिल्म की टीम भी महजूद थी यह घटना तब हुआ जब वह एक शूट के लिए जीप गाड़ी के पास गए और जीप के नोकीले लोहे की वजह से सर पे गहरा जखम आया। थोड़ी देर में काफी भीड़ इकठा हो गयी और उन्हें फ़ौरन ट्रीटमेंट के लिए ले जाया गया।
 डॉक्टरों का कहना है की जखम गहरा है और उन्हें आराम की जरूरत है जखम और कही नही बल्कि उनके सर पे है और ये काफी तकलीफदयाक हो सकता है जहाँ तक डॉक्टरों का कहना है उन्हने आराम की जरूरत है।
 अवधेश मिश्रा ये कहते नजर आये की यहाँ किसी की गलती नही है ये सब धोखे से हो गया यहाँ सब हमारे मित्र है और काफी वर्षो से साथ में काम काम रहे है, हलाकि उनका ये भी कहना था की इस कंडीशन में भी आज शूट के लिए जाऊंगा क्योकि काम जरुरी है।
 देखा जाये तो बहुत कम ऐसे लोग मिलते है जो रियल लाइफ में भी हीरो है और ऐसे हीरो को “भोजपुरी फिल्म्स” की टीम सलाम करती जो फिल्मो के नही बाल्टी रियल लाइफ में भी डॉन है।

भोजपुरी चटपटी न्यूज़ अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज पर लाईक करें।



There are no comments

Add yours